Latest News मनोरंजन

सलमान खान के घर पहुंची मुंबई पुलिस, इस मामले में चल रही है पूछताछ


नई दिल्ली, : पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। सलमान खान के पिता सलीम खान ने पार्क में एक धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद मामला पुलिस में दर्ज करवाया था। जिसके बाद से ही सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और अब इस मामले में हाल ही में अभिनेता सलमान खान से पूछताछ करने के लिए मुंबई पुलिस उनके पर पहुंची थी।

सलमान खान के घर पूछताछ के लिए पहुंची थीं मुंबई पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को सलमान खान के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में पुलिस अभिनेता से पूछताछ करने के लिए पहुंची थी। हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे रूटीन प्रतिक्रिया बताया और एक्टर की सुरक्षा का जायजा करने के बाद अब मुंबई पुलिस वहां से आ गई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि मुंबई पुलिस की एक टीम जल्द ही पंजाब के लिए रवाना होगी, जहां वह सलमान खान के मामले में पूछताछ करेंगे।

 

सलमान खान के घर रेकी करने पहुंचे शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने का मामला कुछ दिनों पहले शांत हो गया था, लेकिन एक बार फिर से इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब सलमान खान के घर रेकी करने वाले शख्स कपिल पंडित को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस लगातार कपिल पंडित से पूछताछ कर रही है और पुलिस पूछताछ के दौरान ‘कपिल पंडित ने इस बात को स्वीकार किया है कि सचिन बिश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर ही उन्होंने दबंग सलमान खान के घर पर रेकी की थी। इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार है। सलमान खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और हाल ही में उन्होंने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ का छोटा सा टीजर शेयर किया है।