Latest News उत्तराखण्ड

सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिये वोटिंग कल, बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर


रानीखेत: सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए आज पोलिंग पार्टियां रवाना हो गईं. कल यानी 17 अप्रैल को सल्ट विधानसभा में उपचुनाव के लिए मतदान होना है. जिसके लिए आज जिला निर्वाचन अधिकारी नितिन भदौरिया ने राजकीय इंटर कॉलेज भिकियासैंण से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया. सल्ट उपचुनाव के लिए 151 बूथों के लिए 755 कर्मचारियों को भेजा गया है. उपचुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए मतदान केंद्रों में प्रशासन व पुलिस के द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

कांग्रेस-बीजेपी के बीच कांटे की जंग

सल्ट का विधानसभा उपचुनाव किसी जंग से कम नहीं होने वाला है. सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दमखम भर रहे हैं. प्रचार के अंतिम दिन जहां एक ओर सत्तारूढ़ बीजेपी के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सल्ट की कमान संभाली तो दूसरी ओर कांग्रेस के महासचिव हरीश रावत ने भी गंगा पंचोली के समर्थन में अलग -अलग जगह चुनावी जनसभाएं की. दावे और वादे अपनी अपनी जगह हैं, लेकिन मुकाबला जबरदस्त है.

हरीश रावत ने की अपील

हरीश रावत कोरोना काल में भी अस्पताल से गंगा पंचोली के लिए कई बार जनता से अपील कर चुके हैं. हरीश रावत ने कहा कि, मैं कोरोना जैसी महामारी में मौत के मुंह से बाहर निकल कर आया हूं, सिर्फ गंगा के लिए. गंगा के किवाड़ खोलने के लिए. आप सब के बीच में गंगा के लिए अपील करने आया हूं.