Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र

सांसद से दुर्व्यवहार के आरोप पर मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने जारी किया वीडियो, नवनीत राणा ने दिया जवाब


 

मुंबई, । हनुमान चालीसा विवाद में न्यायिक हिरासत में चल रहीं अमरावती की सांसद नवनीत कौर के आरोप पर मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने वीडियो जारी कर इस बात का खंडन किया है कि सांसद के साथ मुंबई पुलिस की हिरासत में किसी प्रकार का अनुचित व्यवहार किया गया। उसके कुछ घंटों बाद मंगलवार को सांसद ने अपने वकील के माध्यम से एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए दावा किया कि शनिवार को गिरफ्तारी के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के लाकअप में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया था, न कि खार पुलिस स्टेशन में।

नवनीत कौर ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि शनिवार को पुलिस हिरासत में रहने के दौरान उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया, और उनकी जाति का उल्लेख करते हुए उन्हें गिलास में पानी नहीं दिया गया। उनके इस आरोप पर केंद्रीय गृहमंत्रालय ने राज्य सरकार से जवाब मांगा है। लेकिन आज मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो जारी कर उसके ऊपर लिखा है कि क्या अब भी कुछ कहने की जरूरत है।

अदालतों में नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिवक्ता रिजवान मर्चेंट ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि जो ट्वीट पुलिस आयुक्त संजय पांडे के माध्यम से नवनीत राणा द्वारा की गई शिकायत के बारे में सोशल मीडिया पर चल रहा है, पुलिस हिरासत में रहने के दौरान पानी, शौचालय आदि जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराये जाने की शिकायतों को लेकर है।