Latest News खेल नयी दिल्ली

सागर राणा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस कर रही कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई,


  1. नई दिल्ली, । पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर राणा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध साखा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और दो अन्य को पूछताछ के लिए अलग-अलग जेलों से लेकर आई है। वहीं, एक दिन पहले रोहिणी जिले की ऑपरेशन सेल ने कंझावाला इलाके से कला असौदा-नीरज बवाना गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया था। ये चारों छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार के सहयोगी पाए गए थे।

सागर राणा मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार को भी आरोपी बनाया गया है और अब वह दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हैं। बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर राणा हत्या कर दी गई थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि सागर की मौत किसी हथियार से सिर में चोट लगने के कारण हुई है। पुलिस छानबीन में सामने आया कि सुशील कुमार ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के साथ मिलकर सागर राणा की छत्रसाल स्टेडियम में जाकर जमकर पिटाई की, जिसके बाद सागर की तबीयत बहुत खराब हो गई और कुछ ही घंटों के बाद उसकी मौत हो गई। सागर की हत्या मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार अब दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हैं।