Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सिंघवी ने की केरल सरकार की आलोचना,


  1. कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने बकरीद के कारण तीन दिनों के लिए प्रतिबंधों में ढील देने के केरल सरकार के कदम की आलोचना की है. सिंघवी ने सरकार के इस कदम को निदंनीय भी बताया.

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने बकरीद के कारण तीन दिनों के लिए प्रतिबंधों में ढील देने के केरल सरकार के कदम की आलोचना की. उन्होनें इसे राज्य सरकार का निंदनीय कार्य बताया.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया “केरल सरकार द्वारा बकरा ईद सेलिब्रेशन के लिए 3 दिनों की छूट प्रदान करने का कदम निंदनीय है. क्योंकि विशेष रूप से यह राज्य फिलहाल कोविड -19 के सबसे ज्यादा प्रभावितों में से एक है. यदि कांवड़ यात्रा गलत है, तो बकरा ईद पब्लिक सेलिब्रेशन भी है.”

केरल सरकार ने दी थी कई छूट
केरल सरकार ने ईद-उल-अजहा (बकरीद) सेलिब्रेशन के मद्देनजर 18, 19 और 20 जुलाई को कोविड-19 लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी थी. इसके तहत कपड़े, जूते, इलेक्ट्रॉनिक सामान, फैंसी और आभूषण बेचने वाली दुकानों को अब रात 8 बजे तक खोलने की अनुमति होगी. धार्मिक स्थलों में कोविड -19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक प्राप्त करने वाले 40 लोगों को प्रवेश करने की अनुमति होगी.