Latest News खेल

सुनील गावस्कर ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, कोविशील्ड की डोज ली


महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मंगलवार को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाई. उन्होंने कोविशील्ड का पहला टीका लगवाया. गावस्कर से पहले कपिल देव, रवि शास्त्री समेत कई दिग्गज क्रिकेटर वैक्सीन लगवा चुके हैं. 71 साल के गावस्कर ने मुंबई में कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली डोज ली.

बता दें कि देश में टीकाकरण अभियान का दूसरा चरण चल रहा है. 1 मार्च से 60 से ज्यादा उम्र वाले लोग वैक्सीन को लगवा पा रहे हैं. इसके अलावा 45 साल की उम्र से ज्यादा वाले वे लोग, जो किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं, वे भी वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं.

गावस्कर से कपिल देव ने दिल्ली फोर्टिस अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. वहीं, टीम इंडिया के मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री भी कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं. रवि शास्त्री को अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी.

इस बात की जानकारी शास्त्री ने ट्विटर के जरिए दी. साथ ही उन्होंने वैज्ञानिकों और हॉस्पिटल की मेडिकल टीम की सराहना की. रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा था कि कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक मिली. महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का धन्यवाद.‌ अपोलो हॉस्पिटल में कांताबेन और उनकी टीम से काफी प्रभावित हुआ हूं.