News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

हरियाणा के गुरुग्राम के बाद दिल्ली में बड़ा हादसा, तीन लोगों की मौत


नई दिल्ली, । Bawana Building Collapse News: गुरुग्राम में गुरुवार को हुए हादसे के बाद अब दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। राजधानी के बवाना इलाके में बने कई फ्लैट्स अचानक से गिर गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक दो बिल्डिंग गिर गई है। इसके कारण फ्लैट्स के गिरते ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई है। दिल्ली के बवाना में राजीव रतन आवास योजना के तहत बने फ्लैट्स में यह बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। राहत बचाव का काम जारी है। अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। लोगों से मिल रही जानकारी के मुताबिक यहां पर चोर बिल्डिंग से सरिया चुरा कर ले जाते थे। आज संयोग से हुए हादसे में उनकी भी जान चली गई है। एक महिला जो यहां पर बकरी चराने आई थी उसकी भी जान इस हादसे में चली गई है।

दोपहर को हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार करीब 2:45 पर पुलिस को सूचना मिली की दिल्ली जल बोर्ड के पास बिल्डिंग गिर गई है। इसमें चार से पांच लोग मलबे में दब गए हैं। मलबे में बच्चों के भी दबे होने की खबर मिल रही है। यह हादसा नरेला पुलिस स्टेशन के इलाके में हुआ है। यहां पर राजीव रतन आवास योजना के तहत करीब 300 से 400 फ्लैट्स बने हुए हैं।

जारी है राहत- बचाव का काम

इसके बाद तुरंत राहत बचाव का काम शुरू हो गया। इसमें तीन जेसीबी और एक हाइड्रा को काम पर लगा दिया गया है। मलबे को हटाने काम जारी है। वहीं,दो एंबुलेंस को भी मौके पर तैनात कर दिया गया है ताकि मलबे से निकले लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जा सके।