Latest News नयी दिल्ली पंजाब

हरीश रावत ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा को बताया पंजाबी भाई


  • पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) के बयान पर उठा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को मुख्यमंत्री बनाने के बाद पंजाब का अगला चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के नेतृत्व में लड़ने के उनके बयान पर बवाल मच गया है. जिसके बाद अब हरीश रावत ने सिद्धू के समर्थन में एक और बयान देते हुए पाकिस्तान के सेना प्रमुख को पंजाबी भाई बताया है.

हरीश रावत ने एक ट्वीट कर बीजेपी की पंजाब यूनिट और केंद्रीय नेतृत्व से सवाल किया है कि आज उनको नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की दोस्ती खल रही है क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू अब कांग्रेस (Congress) में हैं. हालांकि जब सिद्धू BJP के सांसद थे, तब बीजेपी उनको पंजाब में अपना खेवनहार मानती थी. उस समय तो सिद्धू की इमरान खान से और प्रगाढ़ मित्रता थी.

रावत ने ट्वीट में कहा कि मोदी जी अगर नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) से गले लगते हैं और उनके घर जाकर बिरयानी खाते हैं तो उसमें देश का काम है और अगर कोई अन्य व्यक्ति अपने धार्मिक तीर्थ स्थल करतारपुर साहिब (Kartarpur Sahib) का रास्ता खोलने के लिए धन्यवाद देते हुए अपने दूसरे पंजाबी भाई और पाकिस्तान आर्मी के जनरल से गले मिलता है तो वो देशद्रोह है? यह कैसा डबल स्टैंडर्ड है बीजेपी का, जरा इसको समझें.