News TOP STORIES नयी दिल्ली

सिंगापुर वेरिएंट मामले में राजनीति कर रही केंद्र सरकार, उन्हें देश के बच्चों की चिंता नहीं- सिसोदिया


  1. नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सिंगापुर में कोविड के नए वेरिएंट के विषय में केंद्र सरकार को चेताने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज इस मामले में विदेश मंंत्री के बयान के बाद अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकरा पर इस मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है।

डप्टी सीएम ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने सिंगापुर की स्थिति पर कहा था कि सिंगापुर में बच्चों के ऊपर खतरा बढ़ रहा है, इसलिए हमें अलर्ट रहने की जरूरत है। सिंगापुर के एजुकेश मिनिस्टर ने भी बच्चों के ऊपर मंडरा रहे खतरे के बारे में बयान दिया था। जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार को चेताया। लेकिन अब इस पर बीजेपी ने घटिया राजनीति की है।

‘बीजेपी सिंगापुर की चिंता कर रही’
डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी सिंगापुर की चिंता कर रही हैं। उनके सामने देश की छवि की चिंता कर रही है।लेकिन हमारे देश के बच्चों की चिंता बीजेपी सरकार को नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे पहले जब लंदन में नया स्ट्रेन आया था, तब चारों ओस रे डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने अलर्ट किया था। इसके बावजदू भारत सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया, और फिर हमारे पूरे देश को इसका खामियाजा उठाना पड़ा। तब भारत सरकार हाथ-पर-हाथ धरे बैठी रही। कोरोना ने तबाही मचा दी। लंदन में आए स्ट्रेन के बाद भारत सरकार ने कुछ नहीं किया।