Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

महाराष्ट्र हुआ शर्मसार लोन नहीं चुकाया तो पति के सामने ही लूटी पत्नी की आबरू फिर वायरल कर दिया


पुणे, । महाराष्ट्र के पुणे से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पुणे में लोन न चुका पाने पर एक महिला से कथित तौर पर एक साहूकार ने दुष्कर्म किया है। साथ ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

लोन न चुकाने पर पति के सामने पत्नी से दुष्कर्म

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि पुणे शहर में 47 वर्षीय एक साहूकार ने कथित तौर पर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया, क्योंकि उसका पति उससे लोन लिया था, जिसे वह चुका नहीं पाया था।

हडपसर पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये घटना इस साल फरवरी में हुई थी और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति ने पैसे उधार लिए थे, लेकिन वह चुका नहीं पाया।

चाकू की नोक पर घटना को दिया गया अंजाम

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर चाकू की नोक पर पीड़िता के पति को धमकाया और फिर उसकी मौजूदगी में उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को मोबाइल में रिकॉर्ड किया और वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने आरोपी साहूकार को किया गिरफ्तार।

अधिकारी ने कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।