Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

Meerut : सीबीआइ ने आरपीएफ सिपाही के घर की छापेमारी,


मेरठ। सोमवार को दिल्ली सीबीआइ की टीम ने आरपीएफ के सिपाही के मेरठ स्थित आवास पर छापेमारी की। उसके घर पर सर्च अभियान चलाकर बैंक खातों की जानकारी ली गई। आरोप है कि सिपाही ने मुजफ्फरनगर के एक व्यापारी को सीबीआइ में चल रहे एक मामले में राहत दिलाने के नाम पर मोटी रकम मांगी थी।

आरपीएफ के सिपाही सुनील यादव पूर्व में सीबीआइ में प्रतिनियुक्ति पर रह चुके हैं। हाल में आरपीएफ में ड्यूटी कर रहे है। उनका आवास मेरठ में है। सोमवार को दिल्ली सीबीआइ टीम ने सुनील यादव के आवास पर छापामारी की है। उनके घर को कागजों की जानकारी के लिए सर्च किया गया।

कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं हुई हासिल

हालांकि, कोई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि सुनील यादव ने मुजफ्फरनगर के एक व्यापारी को सीबीआइ में चल रहे मामले में राहत दिलाने के नाम पर मोटी रकम मांगी थी। इसकी जानकारी सीबीआइ को मिली, जिसके बाद सीबीआइ ने सिपाही सुनील को पकड़ लिया था। तब उसके घर पर छापामारी की गई है।

बता दें कि उससे पहले भी गाजियाबाद की सीबीआइ टीम कैंट बोर्ड के आफिस से सफाई निरीक्षक को भ्रष्टाचार में गिरफ्तार कर चुकी है। अभी भी एक सफाई निरीक्षक पकड़ से दूर है। उस पर सीबीआइ की तरफ से 10 हजार का इनाम घोषित किया जा चुका है।