News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

बिहार : तेजस्वी ने अभिनेत्री संग दिखाया हुनर, पटना की सड़कों पर तेज प्रताप ने भी किया कमाल


पटना, । बिहार की राजनीति इस वक्त बेहद नाजुक दौर से गुजर रही है। सोमवार को उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू से अलग होकर अपनी नई पार्टी का ऐलान कर दिया। तो वहीं जदयू में 2025 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी को नेतृत्व सौंपने को लेकर खींचतान जारी है। हाल के दिनों में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच इसको लेकर विरोधाभास भी देखने तो मिला।हालांकि, राजद खेमा फिलहाल इस कौतूहल से बेफिक्र नजर आ रहा है। 

तभी तो लालू यादव के दोनों बेटे राजनीतिक उठा-पटक की चिंता छोड़ अलग ही मूड में हैं। दरअसल, तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने नीतू चंद्रा के साथ बैडमिंटन खेलते वीडियो साझा करते हुए लिखा कि बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा जी ने साथ बैडमिंटन खेला। जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता। खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है।

वहीं लालू याद के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव राजधानी पटना की सड़कों पर साइकिल की सवारी कर रहे हैं। तेज प्रताप ने भी ट्वीट किया और बताया कि आज 22 फरवरी को सुबह मैंने स्वप्न मे स्वर्गीय मुलायम सिंह जी को देखा। उन्होंने मुझे गले लगा कर स्नेहिल आशीर्वाद दिया। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूं। आज मैं अपने मंत्रालय अरण्य भवन साइकिल से जा रहा हूं।