Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली मेट्रो में विभिन्न पदों पर हो रही भर्ती, ऑफलाइन या ई-मेल से कर सकते हैं अप्लाई


नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की ओर से सुपरवाइजर (S&T), जूनियर इंजीनियर (JE), असिस्टेंट सेक्शन इंजीनियर (ASE), सेक्शन इंजीनियर (SE) और सीनियर सेक्शन इंजीनियर (SSE) समेत विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी उम्मीदवार सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और इस भर्ती के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे बिना देरी करते हुए तय तिथियों में फॉर्म भर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन पत्र ऑफलाइन माध्यम से निर्धारित पते पर भेजा सकता है। तय तिथि के बाद फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

डीएमआरसी की ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ई-मेल या ऑफलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ऑफलाइन माध्यम से आवेदन करने के लिए आपको स्पीड पोस्ट के माध्यम से तय तिथियों के अंदर फॉर्म निर्धारित पते पर भेजना होगा। आवेदन से पहले अभ्यर्थी पदानुसार योग्यता की जांच अवश्य कर लें।

क्या है लास्ट डेट

ASSISTANT MANAGER/ MANAGER पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 1 नवंबर, Deputy General Manager/ Track/ O&M पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 7 नवंबर, सुपर वाइजर के अंतर्गत आने वाले विभिन्न पदों के लिए 8 नवंबर एवं सुपर वाइजर इलेक्ट्रिकल के लिए फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 25 अक्टूबर 2024 निर्धारित है।