Latest News मनोरंजन

पीएम मोदी से कंगना रनौत ने की ये अपील, बोली-कुंभ मेला के बाद…


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रौनत इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बात रखती है. वो हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन जरूर देती हैं. पिछले कुछ दिनों से महा कुंभ में लोगों की भीड़ पर सोशल मीडिया पर काफी बाते हो रही है. कुंभ के कई साधू संत कोविड पॉजिटिव होने पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया था. जिसपर अब कंगना रनौत का रिएक्शन आया है.

दरअसल पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, ‘ मैंने आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की. सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना. सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं. मैंने इसके लिए संत जगत का आभार भी व्यक्त किया है. ‘
उन्होंने दूसरे ट्वीट पर लिखा था, ‘ मैंने उनसे प्रार्थना की है कि 2 शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी.
मोदी के इस ट्वीट के बाद कंगना ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा, ‘ कुंभ मेला के बाद…आदरणीय प्रधान मंत्री जी प्लीज रमजान के लिए जो लोग इकट्ठे होते हैं उसे भी रोका जाए. कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कोई कंगना की इस बात का सपोर्ट कर रहा है तो कुछ लोग उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं.