Latest News खेल

हैदराबाद और पंजाब के बीच दिन का पहला मैच ,


नई दिल्ली, । आइपीएल 2021 में आज दो मैच होंगे। दिन का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) व पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच होगा। टूर्नामेंट में दोनों टीमों का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। दोनों टीमें अब तक तीन तीन मैच खेल चुकी हैं। केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब की टीम जहां तीन में दो मैच गंवाकर सातवें नबंर पर है। वहीं डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम अंत तालिका में आखिरी पायदान पर है।

अगर दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो हैदराबाद का पलड़ा भारी है। दोनों के बीच 16 मैच हुए हैं और हैदराबाद की टीम 11 मैच जीतने में सफल रही है। वहीं पंजाब की टीम पांच मैच जीती है। हालांकि 2018 के बाद हर सीजन में दो में से एक-एक मैच जीती हैं। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो हैदराबाद का ही पलड़ा भारी है। उसे तीन मैचों में जीत मिली है और पंजाब को दो मैचों में। आइपीएल 2020 में दोनों टीमें एक एक मैच जीतने में कामयाब रहीं थी। पहले मैच में हैदराबाद को 69 रनों से जीत मिली थी। वहीं दूसरे मैच में पंजाब को 12 रनों से जीत मिली थी।

आइपीएल 2020 में दोनों टीमों को एक-एक मैच में मिली जीत

आइपीएल 2020 के पहले मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जॉनी बेयस्टो की 97 रनों की पारी के बदौलत छह विकेट पर 201 रन बनाए थे। पंजाब की टीम इस लक्ष्य को पीछा करते हुए 132 रनों पर सिमट गई थी। वहीं दूसरे मैच काफी लो स्कोरिंग रहा था। पंजाब की टीम 12 रनों से जीत गई थी। पंजाब की टीम सात विकेट पर 126 रन ही बना सकी थी। पर उसने पंजाब को 114 रनों पर रोक दिया था। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन ने तीन-तीन विकेट चटकाए।