Latest News नयी दिल्ली

अरविंद केजरीवाल ने दी ममता और एम के स्टालिन को जीत की बधाई


  • चुनाव परिणाम को लेकर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने बधाई दी है.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने चुनाव परिणाम को लेकर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को रविवार को बधाई दी.

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु में द्रमुक जीत की ओर अग्रसर है. मतगणना में अब तक प्राप्त रुझानों से स्पष्ट होता है कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में सत्ता बरकरार रखेगी. पार्टी अब तक प्राप्त 284 सीटों के रुझानों में 202 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. वहीं बीजेपी 77 सीटों पर आगे चल रही है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ” बधाई, ममता दीदी जबर्दस्त जीत के लिए. क्या टक्कर दी. पश्चिम बंगाल की जनता को भी बधाई.” वहीं, तमिलनाडु में द्रमुक 118 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. इससे द्रमुक राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में सामान्य बहुमत हासिल करती दिख रही है.

केजरीवाल ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एम के स्टालिन को बहुत बधाई. मैं उनके सफल कार्यकाल तथा तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं.”