पटना

बिहारशरीफ: आशिक ने नवविवाहिता की गोली मारकर की हत्या और खुद को भी गोली मारकर जीवन किया समाप्त


चार दिन पूर्व हुई शादी मायके लौटने के क्रम में गाड़ी रोकाकर रास्ते में दिया घटना को अंजाम

बिहारशरीफ (आससे)। रविवार को प्यार में पागल एक सरफिरे आशिक ने अपनी नवविवाहित प्रेमिका को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद के सिर में भी गोली मार कर अपना भी जीवन समाप्त कर दिया। घटना भागनबिगहा ओपी अंतर्गत तूफानगंज गांव के समीप घटी जहां एक सिरफिरे आशिक ने बोलेरो सवार नवविवाहिता को गोली मारने के बाद स्वयं को गोली मार ली।

मृतका नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीया पुत्री शबनम उर्फ बिंदु कुमारी है। जबकि युवक की पहचान सिलाव निवासी राजकुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि 26 मई को शबनम की शादी रहुई थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई थी। शादी के बाद वह अपने चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके जा रही थी। इसी दौरान पूर्व से घात लगाये प्रेमी ने हथियार का भय दिखाकर बोलेरो को रूकवाया। इसके बाद जबरन युवती को उतारने लगा। युवती द्वारा इसका विरोध किये जाने पर नाराज सिरफिरे आशिक ने युवती के सिर में गोली मार दी और इसके बाद खुद को भी सिर में गोली मार लिया।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गये और घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही भागनबिगहा ओपी थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों को गंभीर हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत में युवक को पटना रेफर कर दिया, जहां इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस जांच में जुट गयी है।