पटना

गया: सड़क दुर्घटना में गौरी कन्या विद्यालय के प्रधानाचार्य की मौत, पुत्र घायल


ब्लैक स्पाट बन गया है आमस का गंगटी मोड़

मानपुर (गया)। मानपुर प्रखंडके लखीबाग मोहल्ले में स्थित गौरी कन्या उच्च विद्यालय के राष्ट्रपति पुरस्कृत प्रधानाचार्य डा॰ प्रबोध कुमार का रविवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि डा॰ प्रबोध आज औरंगाबाद अपने निजी वाहन से जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में ही उनका गाड़ी एक्सीडेंट कर गया। इस दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही शिक्षक एवं उनके करीबी लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। उनका शवका को मगध मेडिकल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आमस (ससू)। थाना क्षेत्र के गंगटी मोड़ के समीप एक चार पहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वाहन पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूपसे घायल हो गए। आमस थाना के एसआई दिलीप सिंह ने बताया एक चार पहिया वाहनपर सवार होकर दो लोग गया से औरंगाबाद जा रहे थे। तभी गंगटी मोड़ के पास अचानक एक जानवर आ जाने से वाहन चालक संतुलन खो बैठा और एक पेड़ से टकरानेके बाद सड़क किनारे गड्ढ़े में पलट गई।

इस हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को आमस सामुदायिक सवास्थ्य केंद में भर्ती कराया गया। इस घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। घायलों की पहचान प्रबोध कुमार 60 वर्ष और गौतम कुमार 30 वर्षके रूप में की गई है। रिश्ते में पिता पुत्र हैं। प्रबोध कुमार का हाथ और पैर दोनाें टूट गया और सिर में चोटें आई हैं। वहीं गौतम कुमार के हाथ में और गर्दन में चोटें आई है।