पटना

जहानाबाद: जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में पी. पी. पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम


जहानाबाद। स्थानीय एरोड्राम में चल रहे जिला स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता में एक बार पुनः प्रतिभा पल्लवन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कई कीर्तिमान स्थापित किया। बताते चलें कि कला, संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार के निर्देशन में जिला स्तरीय खेल का आयोजन किया जा रहा है।

इस प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों ने हैंडबॉल अंडर 17 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं अतुल राज ने अंडर 14  में 100 मीटर की दौड़ में पहला स्थान तथा अंडर 14 में 200 मीटर में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं विद्यालय के छात्र अरशद आलम ने अंडर 17 में 100 मीटर एवं 200 मीटर की दौड़ में गोल्ड प्राप्त कर कीर्तिमान स्थापित किया। इसी तरह बैडमिंटन प्रतियोगिता अंडर 17 में छात्र प्रियांशु कुमार ने प्रथम तथा अंडर 14 में आशु कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया।

मौके पर छात्रों को हार्दिक बधाई देते हुए पी.पी. एजुकेशनल ग्रुप के एम.डी. अक्षय आनन्द ने कहा कि खेल नियमित रूप से मनोरंजन और शारीरिक गतिविधियों को प्राप्त करने का अच्छा साधन है। यह चरित्र और अनुशासन को बनाए रखने में भी काफ़ी सहायक होता है। प्राचार्य मिथिलेश झा ने शारीरिक शिक्षक सौरव कुमार व सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दीं।