पटना

गया: शराब की बड़ी खेप के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार


चोरी की चार बाइक बरामद

गया। शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के घुघरी टांड़ मोहल्ले में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ पांच शराब तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इसी क्रम में मौके से चोरी की चार बाइक भी बरामद किया गया। इस संबंध में विष्णुपद थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर घुघरी टांड़ मोहल्ले में एक स्थान पर छापेमारी कर विदेशी शराब की एक खेप के साथ पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनके पास से विभिन्न कंपनी के चार बाइक मिले हैं। बरामद बाइक चोरी के प्रतीत होते हैं इसकी जांच की जा रही है। श्री राजकुमार ने यह बताया गिरफ्तार सभी शराब कारोबारी गया जिले का रहने वाले बताए जाते हैं। पकड़े गए तस्कर टिंकू कुमार और दूसरा चिंटू कुमार दोनों घुघरी टांड़ साई मंदिर का ही रहने वाला है। तीसरा सुरेंद्र यादव डोभी का रहनेवाला तथा चौथा पवन कुमार और पाँचवा गोपाल यादव मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के खरौना गाँव का रहने वाला बताया जा रहा है।

थाना अध्यक्ष राज कुमार ने बताया ये लोग काफी दिनों से शराब का कारोबार कर रहे थे। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया जाएगा। छापामारी दल में एस आई रुपा कुमार सहित पुलिस कर्मी शामिल। टीम का नेतृत्व थानाध्यक्ष राजकुमार कर रहे थे।