पटना

पटना बीपीसीएल एलपीजी टेरेटरी ने लगाया दो दिवसीय कोविड टीकाकरण कैम्प


      • दो दिवसीय कैम्प में अधिकारियों, कर्मचारियों के अलावा अनुबंध मजदूरों, सुरक्षा कर्मियों, पीसीवीओ पैक्ड, बल्क क्रू और पास के एलपीजी वितरक स्टाफ को लगाया गया टीका
      • हम आवश्यक वस्तुओं के व्यवसाय में होने के कारण ऐसे कठिन समय में भी अपने ग्राहकों की निरंतर सेवा करना जारी रखते है : अरुण सोनवानी

फतुहा,17 जून। वर्तमान समय मे कोविड-19 ने हमारे जीवन और स्वास्थ्य को कई तरह से प्रभावित किया है। हम आवश्यक वस्तुओं के व्यवसाय में होने के कारण ऐसे कठिन समय में भी अपने ग्राहकों की निरंतर सेवा करना जारी रखते हैं। हमारे व्यवसाय से जुड़े सभी हितधारक हमारे सभी प्रिय भारतगैस ग्राहकों को परेशानी मुक्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम पंक्ति के कर्मियों के रूप में अथक प्रयास करते हैं।

यह कहना था भारत पैट्रोलियम के पटना एलपीजी टेरेटरी के टी एम अरुण सोनवानी का। वे आज बिते कल से चल रहे कोविड टीका कारण के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए अपने सभी हितधारकों के जीवन की रक्षा करना नितांत आवश्यक हो जाता है जिन्होंने कोविड महामारी के समय में भी लगातार अपने कर्तव्यों का पालन किया है। इसे सुनिश्चित करने के लिए सिविल सर्जन, पटना, जिला टीकाकरण अधिकारी, पटना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, फतुहा के सहयोग से आज पटना एलपीजी प्लांट, फतुहा  में दो दिवसीय (दिनांक 16 तथा 17 जून, 2021) कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया है।

इस मुफ्त टीकाकरण शिविर में बड़ी संख्या में कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी, अनुबंध मजदूरों, सुरक्षा कर्मियों, पीसीवीओ पैक्ड, बल्क क्रू और पास के एलपीजी वितरक स्टाफ शामिल रहें। इस टीकाकरण कार्यक्रम मे विभिन्न आयु वर्ग के लगभग चार सौ (400) से अधिक व्यक्तियों ने कोविड-19 टीके का प्रथम डोज़ प्राप्त किया। इस अतिरिक्त अवसर पर कुछ कर्मचारियों और अनुबंध कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों ने इस अवसर लाभ उठाते हुये टीके लिये।

इस अबसर पर प्लांट मैनेजर सौरभ सुरभित, प्लानिंग ऑफिसर अविनाश कुमार, सौरभ आनन्द, अधिकारी शुभम कुमार, मदन चौधरी, उत्तम कुमार आदि लोग भी मौजुद थे। कम्पनी द्वारा वैक्सीन लेने बालो को मेडिकल किट जिसमे आवश्यक दवा के साथ मास्क, सेनिटाइजर तथा टिफिन भी दी गई।