Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

लोगों में डर पैदा कर रहा मीडिया, मैं एंटीबायोटिक दवाओं, पेरासिटामोल से ठीक हो गया’- तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव


  • तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Telangana CM KCR) ने मीडिया पर कोरोना को लेकर गलत सूचनाएं फैलाने का आरोप लगाया है. केसीआर ने अफवाहें फैलाकर लोगों में भय और दहशत पैदा करने के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि मुद्दों को सनसनीखेज बनाने के बजाय बरती जाने वाल सावधानियों को उजागर करना चाहिए. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि मीडिया को जिम्मेदारी से काम करना चाहिए.

उन्होंने कहा जब उन्हें संक्रमण हुआ था तो वो एंटीबायोटिक दवाओं और पेरासिटामोल खाकर ठीक हो गए थे. केसीआर 19 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे. मुख्यमंत्री ने वारंगल में एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि मीडिया में कोविड के बारे में गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं, जबकि लोग पैरासिटामोल और एंटीबायोटिक दवाओं का इस्तेमाल करके भी ठीक हो सकते हैं.

डर पैदा कर रहा मीडिया

वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, डॉक्टर की सलाह के मुताबिक मैंने पैरासिटामोल और एंटीबायोटिक दवाओं का इस्तेमाल किया और एक सप्ताह के भीतर COVID से रिकवर हो गया. मीडिया लोगों में डर पैदा करने की कोशिश कर रहा है. राव ने कहा कि मीडिया अब कह रहा है कि बच्चे कोरोना से ज्यादा प्रभावित होंगे. उन्होंने मीडिया से इस बीमारी को लेकर गलत जानकारी न फैलाने की अपील की. उन्होंने कहा कि यह जानकारी कौन दे रहा है? किस आधार पर ये जानकारी फैलाई जा रही है.