Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

आर्यन खान को मिलेगी बेल या जाना होगा जेल? NCB कर सकता है जमानत का विरोध


  1. मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर आज (बुधवार) सुनवाई होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका का विरोध कर सकता है। मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी (NCB) को 13 अक्टूबर तक आर्यन की जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं

रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी कुछ नए खुलासे कर सकती हैं। अगर सेशन्स कोर्ट से आर्यन खान को जमानत नहीं मिलती है। तब वह बॉम्बे हाई कोर्ट का सहारा ले सकते हैं। फिलहाल आर्यन और अन्य आरोपी मुंबई की आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं। एनसीबी ड्रग्स मामले में छापामारी कर रही है। उन्होंने इस मामले में अंतरराष्ट्रीय तार जुड़े होने का दावा किया है। एक नाइजीरियन नागरिक को भी अरेस्ट किया गया है।

आर्यन के ड्राइवर से भी पूछताछ

बता दें की एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज पर ड्रग्स पार्टी का पर्दाफाश किया। जो 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही थी। इस मामले में आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहत जसवाल को 4 अक्टूबर को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया। सभी आरोपियों को तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। एनसीबी ने आर्यन के ड्राइवर से भी पूछताछ की। अब तक इस केस में 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।