Latest News करियर राष्ट्रीय

भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण में सरकारी नौकरी, 49 असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी


नई दिल्ली। बीमा क्षेत्र में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण (IRDAI) ने खुली प्रतियोगिता के माध्यम से सहायक प्रबंधक के पदों पर भर्ती के लिए संक्षिप्त विज्ञापन जारी किया है। प्राधिकरण द्वारा आज यानी बुधवार, 21 अगस्त को जारी (सं.एचआर/भर्ती/अगस्त/2024) के अनुसार सहायक प्रबंधक के कुल 49 पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों पर भर्ती (IRDAI Assistant Manager Recruitment 2024) के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 20 सितंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

IRDAI Assistant Manager Recruitment 2024: कहां और कैसे करें अप्लाई?

IRDAI द्वारा विज्ञापित सहायक प्रबंधकों की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट, irdai.gov.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना (IRDAI Assistant Manager Recruitment 2024) अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

IRDAI Assistant Manager Recruitment 2024: कौन कर सकता है अप्लाई?

हालांकि, IRDAI ने सहायक प्रबंधक भर्ती के लिए निर्धारित योग्यता (शैक्षिक, आयु सीमा, आदि) की जानकारी अपने विज्ञापन में नहीं दी है। ऐसे में उम्मीदवारों को इसके लिए प्राधिकरण द्वारा जारी की जाने वाली विस्तृत अधिसूचना (IRDAI Assistant Manager Notification 2024) का इंतजार करना होगा।

 

IRDAI Assistant Manager Recruitment 2024: महत्वपूर्ण तारीखें

  • विज्ञापन जारी होने की तिथि – 21 अगस्त
  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि – अभी अपडेट नहीं
  • आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने की तिथि – 20 सितंबर