मनोरंजन

मेरे बच्चों को मिल रही थी जान से मारने की धमकी

कोरोना विवाद पर कनिका कपूर का बड़ा बयान-
कनिका कपूर अपने एक से एक बेहतरीन डांस नबंर के लिए जानी जाती हैं. उनके कई गानें हिट साबित हुए हैं. कनिका कपूर उन चुनिंदा लोगों में से है जो इस साल मार्च में कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. इस दौरान उनपर कई गंभीर आरोप भी लगे थे जिसके बाद वह विवादों में घिर गई थीं. अब कनिका कपूर ने इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी है. उन्होंने स्पॉट के साथ बातचीत में कहा, वो समय वाकई कठिन था. केवल मेरे लिए नहीं बल्कि मेरे पूरे परिवार के लिए क्योंकि हमे पता ही नहीं था कि हमारे साथ असल में हो क्या रहा था. अचानक मीडिया और लोग हमारे खिलाफ हो गए, किस वजह से, मुझे भी नहीं पता था।
मैं बहुत असहाय महसूस कर रही थी. मुझपर कई आरोप लगे. समय के साथ मुझे भी कई चीजें समझ में आईं. लेकिन मुझे उस समय बस यही लगा कि मेरे खिलाफ कुछ लिखने या कहने से पहले एक बार सब को सच्चाई जान लेनी चाहिए थी. केवल अफवाह के आधार पर आप किसी पर पत्थर फेंक रहे हो. यह सही कैसे है? कनिका कपूर ने बताया कि इस दौरान उन्हें धमकियां भी दी गईं. उन्होंने कहा, इस दौरान मैं काफी परेशान थी क्योंकि मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. लोग कह रहे थे कि तुम्हें खुद को जान से मार देना चाहिए, कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि तुम्हारा करियर खत्म हो चुका है. लेकिन किसी ने ये नहीं समझा की मैं एक सिंगल मदर हूं.”
उन्होंने बताया कि ये सब सुनकर मैं पूरी तरह से कांप गई थी. वो बहुत मुश्किल समय था. हालांकि मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ थे. मैंने इस पूरे अनुभव को सकारात्मक तरीके से लेने का सोचा और आगे बढऩे का फैसला लिया.बता दें, हाल ही में कनिका का जुगनी 2.0 गाना सामने आया है. इससे पहले गूगल इंडिया ने 2020 की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों की सूची जारी की थी, उसमें पांच फिल्मी हस्तियों के नाम शामिल हैं. तीसरे नंबर पर कनिका कूपर थीं.