Latest News मनोरंजन

भावुुक हुए Amitabh bachchan ने किया Fans का शुक्रिया, लंबा नोट लिख बताई सर्जरी की बात


दरअसल अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने एक ब्लॉग में लिखा में लिखा था कि मेडिकल कंडीशन…सर्जरी, इतना ही लिख पाउंगा. उनके इस ब्लॉग के बाद उनके फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड जगत भी चिंता में पड़ गया. और सभी उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे. वहीं अब बिग बी ने अपने सभी फैन्स और चाहने वालों को एख पोस्ट के जरिए शुक्रिया कहा है.

फैन्स का प्यार देखकर भावुक हुए अमिताभ

फैन्स का प्यार और दुआएं देखने के बाद अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और लिखा कि,’मेरी चिंता और दुआओं के लिए आभार और प्यार … साथ ही उन्होंने खुद की कुछ फोटोज भी शेयर की है.

अमिताभ की मोतियाबिंद की हुई है सर्जरी

खबरों के अनुसार बिग बी ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है. और हाल ही में इस बात की पुष्टी खुद बिग बी ने भी कर दी है. इसके लिए बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने सर्जरी की पूरी बात बताई और फैन्स को तहे दिल से धन्यवाद दिया है.

बहुत जल्द इन फिल्मों में आएंगे नजर

वहीं काम की बात करें तो अमिताभ आने वाले वक्त में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. बहुत जल्द उनकी ‘चेहरे’ रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आने वाली है. इसके बाद वो अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ की भी शूटिंग पूरी करने वाले हैं. इसमें उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी होंगी. इसके अलावा वो ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे..