Latest News मनोरंजन

अब इन महिलाओं की मदद करेंगी Kareena, कहा- ‘हम आपका दर्द समझ सकते हैं…’


  • नई दिल्ली। कोरोना कहर ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। कोविड 19 (covid 19) की दूसरी लहर ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है। वहीं इस मुश्किल घड़ी में सितारे लगातार देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। फिर चाहे बात बॉलीवुड सेलेब्स की करें या टीवी एक्टर्स की, सभी अलग-अलग तरीके के जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं।

अब इन महिलाओं की मदद के करेंगी Kareena
इसी बीच बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने एक पहल की शुरुआत की है। करीना उन महीलाएं की मदद करना चाहती हैं, जिन्होंने इस महामारी में अपने पति को खो दिया है। हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक जानकारी शेयर करते हुए कहा है ‘कि मैं उन महिलाओं का दर्द समझ सकती हूं जिन्होंने इस कोरोना काल में अपने पतियों को खोया है। ऐसे में मैं उन सभी महिलाओं की मदद करना चाहती हूं।’

बता दें कि करीना ने एक वेबसाइट के बारे में बताते हुए कहा है कि ‘ये लोग काउंसिलिंग, मेंटरिंग और चार चरणों के जरिए महिलाओं को रोजगार देने में मदद करेगें। वहीं करीना ने फैंस से इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।

बता दें कि करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपने परिवार और काम को साथ- साथ बैलंस करना बखूबी जानती हैं। करीना हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हालांकि करीना को सोशल मीडिया पर आए हुए सिर्फ एक साल हुआ है। तब भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इसी बीच करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने नए घर की एक फोटो शेयर की जहां एक खूबसूरत स्विमिंग पूल नजर आ रहा था।