Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

अमित शाह के बंगाल दौरे के बीच भाजपा कार्यकर्ता की मौत से गरमाई राजनीति, रद


कोलकाता । बंगाल में पिछले साल विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दो दिवसीय बंगाल दौरे के बीच कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ता का संदिग्ध अवस्था में शुक्रवार को शव मिलने के बाद राजनीति गरमा गई। कोलकाता के काशीपुर इलाके में पार्टी कार्यकर्ता का सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान काशीपुर विधानसभा निवासी अर्जुन चौरसिया (27) के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव घोष बागान इलाके में एक सुनसान इमारत में लटका मिला। वहीं, भाजपा ने इसे हत्या बताते हुए इसके लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि तृणमूल ने आरोपों को खारिज किया है। भाजपा नेताओं ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है।

इधर, इस घटना के बाद पार्टी ने कोलकाता में शाह के स्वागत समारोह के सभी कार्यक्रमों को भी रद कर दिया है। प्रदेश भाजपा की ओर से एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि उत्तर बंगाल से दोपहर में कोलकाता लौटने के बाद गृह मंत्री अमित शाह मृतक कार्यकर्ता के परिवार से मिलने उनके घर भी जा सकते हैं।