Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

आर्यन खान ने एनसीबी के निदेशक वानखेड़े से किया वादा,


  • आर्यन खान ने एनसीबी डायरेक्टर से किया वादा आर्यन ने कहा – कुछ ऐसा करूगां कि आपको गर्व मुझपर गर्व होगा काउंसिलिंग के दौरान आर्य़न ने कहा – वह बाहर निकलकर गरीबों की मदद करेंगे

मुंबई : एक अधिकारी ने कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, जिन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था, की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में काउंसलिंग हुई । अपने सत्र के दौरान, अभिनेता के बेटे ने एनसीबी की मुंबई इकाई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े से वादा किया कि वह कुछ ऐसे करेंगे कि उनको गौरव होगा ।

एजेंसी के अधिकारी ने कहा कि आर्यन खान ने कहा कि अपनी रिहाई के बाद, वह “गरीबों और दलितों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान” के लिए काम करेंगे और कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे वह गलत कारणों से चर्चा में न आएं । उन्होंने कहा, “मैं कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व हो”,।

आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज से एक कथित ड्रग जब्ती के बाद गिरफ्तार किया गया था । जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी हो रही थी और आर्यन खान वहां मौजूद थे । आर्यन खान वर्तमान में आर्थर रोड जेल में बंद है ।