Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

आवारा पशु को बचाने के प्रयास में पुल से नीचे गिरी कार; तीन लोगों की दर्दनाक मौत


सीतापुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए तीन हादसों में कार शोरूम के महाप्रबंधक समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए।

घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। सीतापुर-बरेली हाईवे पर बड़ौरा पुल के पास रविवार की सुबह बेसहारा पशु को बचाने के प्रयास में कार शो रूम के जीएम (महाप्रबंधक) की पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें महाप्रबंधक की मौत हो गई, जबकि चालक जख्मी हो गया।

हरदोई के थाना कछौना के मोहल्ला तिलक नगर निवासी अतुल दीक्षित सीतापुर में नेक्शा कार शोरूम के जीएम हैं। वह शोरूम कर्मचारी खैराबाद के महेंद्री टोला के शुभम शुक्ल के साथ किसी काम से स्विफ्ट कार से बरेली गए थे। शनिवार की रात दोनों लोग बरेली से सीतापुर लौट रहे थे।

रामकोट थाने में हाईवे पर बड़ौरा पुल के पास रविवार सुबह करीब चार बजे अचानक बेसहारा पशु आ गए। पशुओं को बचाने के प्रयास में कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कटीली पुलिस चौकी से पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों घायलों को बाहर निकाला। अतुल दीक्षित की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं गंभीर रूप से घायल शुभम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया।

हाईवे पर बड़ौरा पुल पर हादसा सुबह करीब चार बजे हुआ था। जानकारी मिली है कि अचानक सामने आए बेसहारा पशु को बचाने में कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जाकर गिरी। हादसे में कार शोरूम के जीएम की मौत हुई है। जबकि उनका एक साथ जख्मी हुआ है।

अजय सिंह, प्रभारी कटीली पुलिस चौकी-रामकोट

हादसे में बालक समेत दो की मौत

संसू, सिधौली : शिवपुरी निवासी मायाराम का पुत्र अंकित शनिवार की देर शाम अपने खेत से घर जाने के लिए अटरिया-नीलगांव मार्ग पर आ रहा था। अटरिया कि ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। इससे अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को सीएचसी सिधौली ले जाया गया, जहां पर मृत घोषित कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि हादसे में बालक की मौत हुई है। उधर, सिधौली-महमूदाबाद मार्ग पर अल्लीपुर भंडिया के पास टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया।

इसमें रामपुर कला के डिकोली निवासी चालक सुनील की मौत हो गई,जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती कराया है। सुनील दो महीने पहले ही सऊदी अरब से वापस आया था। वह देर शाम सवारी लेकर सिधौली से बेहमा जा रहा था। तभी हादसा हो गया।