Latest News महाराष्ट्र

एंटीलिया केस: मुंबई में जहां मनसुख हिरेन का मिला था शव, उसी जगह मिली एक और लाश


मुंबई। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक सामग्री से लदी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी के मिलने का मामला अब और उलझता जा रहा है। दरअसल, ये स्कॉर्पियो गाड़ी मनसुख हिरेन नाम के व्यक्ति की थी, जिसकी लाश मुंब्रा के रेती बंदर इलाके मिली थी। NIA अभी तक उस हत्या की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है और एक और लाश ठीक उसी जगह पर शनिवार को बरामद हुई है। शनिवार को मुंब्रा के रेती बंदर इलाके में उसी जगह से एक शव मिला है, जहां से मनसुख हिरेन की लाश मिली थी। आपको बता दें कि इसी महीने के शुरुआत में मनसुख हिरेन की भी लाश इसी जगह पर मिली थी, जिसके बाद उनकी स्कॉर्पियो कार में विस्फोटक लादकर एंटीलिया के बाहर खड़ी की गई थी।

पुलिस के अधिकारियों ने डेडबॉडी की पहचान कर ली है। पता चला है कि ये शव 48 साल के शेख सलीम अब्दुल का है। अधिकारियों ने बताया है कि आज सुबह लगभग 11 बजे शेख सलीम अब्दुल का शव मिला था। मुंब्रा पुलिस स्टेशन के अधिकारी और आपदा प्रबंधन सेल के अधिकारी मौके पर ही पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने छानबीन पूरी कर शव पुलिस को सौंप दिया।

अंबानी के घर के बाहर मिली थी संदिग्ध कार

आपको बता दें कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद हुई थी। इस गाड़ी का मालिक मनसुख हिरेन था, जिसकी हत्या हो गई थी। पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी से 20 जिलेटिन की छड़ें और अन्य विस्फोटक सामग्री बरामद की थी। इस मामले के बाद मनसुख हिरेन का शव 5 मार्च को ठाणे के मुंब्रा इलाके से मिला था। अब पुलिस को आशंका है कि कहीं इस हत्या के पीछे भी कोई इसी तरह की साजिश तो नहीं रची जा रही। इसी मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को NIA ने गिरफ्तार किया था। वाजे की गिरफ्तारी के बाद इस मामले की आंच महाराष्ट्र सरकार तक पहुंच गई है।