Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

एक ही बार राजा कमजोर पड़ा और दुश्‍मनों ने खत्‍म कर दी कहानी


मुजफ्फरपुर, अहियापुर के राजा ठाकुर हत्याकांड में सीसी कैमरे की फुटेज के बाद पुलिस की नजर आरोपितों की मोबाइल नंबरों पर है। आरोपितों के मोबाइल नंबरों के काल डिटेल्स को पुलिस खंगाल रही है। इसके आधार पर आरोपितों के आश्रय देने वालों की पहचान कर छापेमारी की जा रही है। हालांकि आरोपित अजय राय को छोड़कर अब तक किसी अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। अहियापुर थानाध्यक्ष मुस्तफा कमाल कैसर ने बताया कि काल डिटेल्स में कई संदिग्ध नंबर मिले हैं। इसके आधार पर छापेमारी की जा रही है।

शराब के बड़े सिंडिकेट से जुड़ा है तार

मोबाइल के काल डिटेल्स से यह बात सामने आ रही है कि अहियापुर, बोचहां, गायघाट, मीनापुर व आसपास के क्षेत्र में सक्रिय शराब के बड़े सिंडिकेट से अजय राय व सूरज राय का तार जुड़ा है। वह इन क्षेत्रों में शराब का सबसे बड़ा सप्लायर था। उसके गिरोह में लगभग दो दर्जन युवक शामिल थे। अहियापुर में उसकी दबंगई के डर से सभी चुप रहते थे। उसका गिरोह खुलेआम शराब की खरीद-बिक्री करता था। अहियापुर के चकमोहम्मद निवासी राजा ठाकुर व उसके गिरोह से ही उसे चुनौती मिलती थी। राजा ठाकुर गिरोह से कई बार आमना-सामना हुआ था। हर बार राजा ठाकुर का गिरोह भारी पड़ता था।

राजा ठाकुर को खतरे की आशंका थी

अजय व सूरज की मंगाई गई शराब की कई खेप पकड़ी गई थी। इसको लेकर भी राजा ठाकुर गिरोह से तानातनी चल रही थी। गुरुवार की रात अपनी चोरी की बाइक ढूढ़ने अपने तीन साथियों के साथ सड़क पर निकले राजा ठाकुर को खतरे की आशंका थी। उसने व उसके साथी के पास आटोमेटिक पिस्टल था, लेकिन शराब की खेप पहुंचा रहे प्रतिद्वंद्वी गिराेह के वापस लौटने व अचानक हमला करने का वह अंदाज लगाने में गच्चा खा गया। राजा व उसके साथी ने विरोधी गिरोह का मुकाबला करने की कोशिश किया, लेकिन संख्या बल के सामने वह टिक नहीं पाया।