News TOP STORIES अन्तर्राष्ट्रीय नयी दिल्ली राष्ट्रीय

फवाद चौधरी का फिर दिखा राहुल गांधी के लिए प्यार, BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना


नई दिल्ली।  पाकिस्तान के इमरान खान की कैबिनेट में मंत्री रह चुके फवाद चौधरी ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की है।

 

उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा,”‘राहुल गांधी अपने परदादा जवाहरलाल की तरह ही समाजवादी हैं, विभाजन के 75 साल बाद भी भारत और पाक की समस्याएं एक जैसी हैं। राहुल साहब ने कल रात अपने भाषण में कहा कि 30 या 50 परिवारों के पास भारत की 70 प्रतिशत संपत्ति है, इसलिए पाकिस्तान में भी है जहां केवल पाक बिजनेस काउंसिल नामक एक बिजनेस क्लब और कुछ रियल एस्टेट सेठों के पास पाक संपत्ति का 75 प्रतिशत हिस्सा है। संपत्ति का उचित वितरण पूंजीवाद की सबसे बड़ी चुनौती है।”

फवाद चौधरी के इस पोस्ट पर देश में सियासी घमासान मचा हुआ है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने फवाद चौधरी के इस पोस्ट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की है।

 

कांग्रेस को सरहद पार से मोहब्बत का पैगाम मिल रहा: भाजपा

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा,”पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने हाल ही में वही कहा जो विपक्ष भारत में कहता है, यानी भारत में बीजेपी की सरकार नहीं आनी चाहिए, पीएम मोदी को हारना चाहिए। मैं सभी से अनुरोध है कि वे जाएं और फवाद चौधरी का ट्वीट देखें। कांग्रेस को सरहद पार से मोहब्बत का पैगाम मिल रहा है।

भाजपा नेता ने आगे कहा,”ये वही फवाद चौधरी है जो बतौर मंत्री पाकिस्तान की संसद में कहा था कि हमने पुलवामा में घुसकर मारा है। फिर हमने क्या किया वो पूरी दुनिया ने देखा।  उन्होंने राहुल गांधी से खानदानी मोहब्बत का उजागर किया है। कांग्रेस के पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के बयान पर सफाई देनी चाहिए।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

वहीं, फवाद चौधरी द्वारा राहुल गांधी की तारीफ को लेकर पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  पड़ोसी मुल्क सबसे पुरनी पार्टी के शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनवाना चाहता है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पाकिस्तान चाहता है कि भारत में कमजोर सरकार बने और कांग्रेस का शहजादा पीएम बने। पीएम ने कहा कि पाक और कांग्रेस के बीच साठगांठ अब उजागर हो गई है।