Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता जयराम ने राजीव चंद्रशेखर के आरोपों का दिया जवाब


नई दिल्ली, । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर पर पलटवार किया है। उन्होंने राजीव पर कांग्रेस के बारे में झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। राजीव चंद्रशेखर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कांग्रेस नेताओं पर विदेशी दवा कंपनी की पैरवी का आरोप लगाया था। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पी. चिदंबरम व जयराम रमेश कोविड काल में विदेशी टीके के लिए दबाव बना रहे थे।

फाइजर ने विदेशी टीकों के लिए भारत पर बनाया दबाव

राजीव ने दावोस में एक पत्रकार के साथ फाइजर के सीईओ अल्बर्ट बोरला की मुठभेड़ के एक वीडियो को शेयर किया था। जिसमें राजीव चंद्रशेखर ने ट्विटर पर कहा कि दवा कंपनी ने क्षतिपूर्ति की शर्तों को स्वीकार करने के लिए भारत सरकार को धमकाने की कोशिश की है।

“कोविड काल में विदेशी टीकों के मामले में कांग्रेस ने की कंपनी की पैरवी”

केंद्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी, पी चिदंबरम और जयराम रमेश की कांग्रेस तिकड़ी ने कोविड के दौरान फाइजर से विदेशी टीकों के मामले में कंपनी की पैरवी कर रही है। चंद्रशेखर पर पलटवार करते हुए रमेश ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि चिकनी पोल पर चढ़ने की आपकी महत्वाकांक्षा को आप जितना झूठाविदेशी दवा कंपनी की पैरवी बनाते हैं, उससे अधिक नहीं होने दें।

आरोप को नहीं सहेंगे जयराम

शनिवार को कांग्रेस के नेता रमेश ने केंद्रीय मंत्री पर अपना हमला तेज किया। उन्होंने कहा कि आपने मुझ पर और मेरे सहयोगियों पी चिदंबरम पर झूठ आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हम इसे चुपचाप नहीं लेंगे इस बीच मैं आपको बाहर बुलाना चाहता था कि आप वास्तव में क्या हैं। क्या ट्विटर में आपको बेनकाब करने की हिम्मत होगी?