Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘मैं चाहता हूं भारत अगले पांच सालों में.’ अहमदाबाद में अदाणी ने परिवार संग डाला वोट; देश के विकास पर कही ये बात


अहमदाबाद। उद्योगपति गौतम अदाणी ने आज गुजरात के अहमदाबाद में मताधिकार का प्रयोग किया। वोटिंग के बाद गौतम अदाणी ने देश के नागरिकों से अपील वोटिंग करने की अपील की।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए गौतम अदाणी ने कहा,”आज लोकतंत्र का त्योहार है और मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे बाहर आएं और वोट करें। भारत आगे बढ़ रहा है और आगे भी बढ़ता रहेगा।”

पीएम मोदी ने डाला वोट

वहीं, आज सुबह  पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में वोट डाला। जिस बूथ पर पीएम मोदी ने मताधिकार का प्रयोग किया वो गांधीनगर सीट के अंतर्गत आता है। यहां से अमित शाह भाजपा उम्मीदवार हैं। जब पीएम मोदी वोटिंग करने पहुंचे तो उनके साथ अमित शाह भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए स्कूल के बाहर सैकड़ों लोग जमा थे। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर उम्र के लोग पीएम मोदी का अभिवादन कर रहे थे।

गुजरात के 25 लोकसभा सीटों पर आज मतदान

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10, गुजरात की 25, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 11, मध्‍यप्रदेश की नौ, असम की चार, बिहार की पांच, छत्तीसगढ़ की सात, पश्चिम बंगाल की चार, दमन दीव और दादरा एवं नगर हवेली की दो सीटों पर मतदान है।