Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

कार्तिक आर्यन ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, फिर भड़का कंगना रनोट का गुस्सा


नई दिल्ली, : एंटरटेनमेंट जगत में 27 फरवरी को काफी हलचल देखने को मिली। जहां मुंबई में हुए अवॉर्ड फंक्शन में सितारों ने रेड कार्पेट पर उतरकर चार चांद लगाए, तो वहीं एक बार फिर से कंगना रनोट का बॉलीवुड माफिया पर फूटा।

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर पठान की रफ्तार थामे नहीं थम रही है और क्या कुछ सोमवार को मनोरंजन जगत में खास रहा, चलिए बिना देरी किये डालते हैं एक नजर।

कार्तिक से लेकर आलिया तक ने जीता अवॉर्ड

एक बार फिर से अवॉर्ड फंक्शन का सिलसिला शुरू हो गया है। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2023 के बाद मुंबई में हाल ही में जी-सिने अवॉर्ड हुआ, जिसमें आलिया से लेकर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन जैसे सितारों ने रेड कार्पेट पर उतरकर चार चांद लगाए। किसने क्या और किस कैटेगरी में अवॉर्ड जीता यहां पर पढ़ें पूरी खबर…

jagran

बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनोट

कंगना रनोट बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस ने खेती करते हुए अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से वह कई ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। अब एक बार फिर से कंगना ने सफाई देते हुए बॉलीवुड की माफिया गैंग पर गुस्सा जाहिर किया है।

jagran

मनोज बाजपेयी ने खोला ये राज

मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे पार्ट का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में एक पोर्टल से बातचीत करते हुए बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘द फैमिली मैन’ साइन की थी, तो उनकी पत्नी को लगा था कि ये सीरीज ओटीटी पर नहीं, बल्कि टीवी पर आएगी।

jagran

आसिम रियाज को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

असिम रियाज बिग बॉस 13 के बाद मीडिया में बहुत ही कम नजर आए। रियलिटी शो के तीन साल बाद हाल ही में एक इंटरव्यू करते हुए आसिम रियाज ने इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातों पर खुलासा किया। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि सिद्धार्थ के निधन से पहले उन्हें एक सपना आया था।

jagran

पठान ने ‘शहजादा’ और ‘सेल्फी’ की उड़ाई हवाइयां

शाह रुख खान की पठान को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुका है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म ने फरवरी में रिलीज हुई ‘शहजादा’ और ‘सेल्फी’ को भी कमाई के मामले में बुरी तरह से पछाड़ दिया है।