News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कोरोना की दूसरी लहर के बीच पीएम मोदी ने की डॉक्टरों के साथ बैठक,


देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देशभर के डॉक्टर से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। इस दौरान पीएम ने कोरोना की दूसरी लहर के साथ बिगड़ते हालातों से निपटने के लिए डॉक्टरों को कई अहम सुझाव दिए।

पीएम मोदी ने डॉक्टरों को मूल मंत्र देते हुए कहा कि हम सभी को कोरोना की पहली लहर के साथ ही दूसरी लहर पर काबू पाना होगा और हालातों से निपटना होगा। डॉक्टर टीकाकरण और महामारी को लेकर समाज में परिवर्तनकारी भूमिका निभाए। इसके साथ ही टीकाकरण से संबंधित मसलों पर चर्चा की

पंजाब में नाइट कर्फ्यू बढ़ाया

पंजाब सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड-19 को लेकर एक समीक्षा बैठक की। जिसमें फैसला लिया गया कि नाइट कर्फ्यू को आगे बढ़ाया जा रहा है। इस दौरान पंजाब में अब रात 8 बजे से नाइट कर्फ्यू होगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की है। नाइट कर्फ्यू का समय अब रात 8 बजे से सुबह 5 बजे बढ़ाया गया है। इस दौरान सभी बार, सिनेमा हॉल, जिम, स्पा, कोचिंग सेंटर और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को 20 अप्रैल से 30 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। साथ ही शादियों और अंतिम संस्कारों में 20 से अधिक लोग शामिल नहीं हो सकेंगे।