Latest News नयी दिल्ली स्वास्थ्य

‘कोरोना से लड़िए, PM से नहीं’, तंज वाले ट्वीट पर हर्षवर्धन का झारखंड के CM हेमंत सोरेन को जवाब


  • कोरोना संकट के बीच झारखंड (Jharkhand Corona Update) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्वीट पर अब राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और असम के मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के बाद अब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है. हर्षवर्धन ने लिखा है कि यह वक्त कोरोना से लड़ने का है, पीएम से लड़ने का नहीं. स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम पर टिप्पणी करके हेमंत अपनी सरकार की नाकामी छिपाना चाहते हैं.

हेमंत सोरेन के ट्वीट का जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने लिखा, ‘सीएम हेमंत सोरेन शायद अपने पद की गरिमा को भूल गए हैं. कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति को लेकर देश के PM पर कोई बयान देते समय उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस महामारी का अंत सामूहिक प्रयासों से ही संभव है. अपनी नाकामी छिपाने के लिए अपने मन की भड़ास PM पर निकालना निंदनीय है.’

अपने दूसरे ट्वीट में हर्षवर्धन ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना संकट काल में जहां गरीबों और जरूरतमंदों के लिए खजाने खोल दिए हैं, वहीं झारखंड सरकार ने, अपने खज़ाने का मुंह बंद कर रखा है. हेमंत सोरेन चाहते हैं कि हर काम केंद्र सरकार करे. कोरोना से लड़िए, PM से नहीं!