Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

वसई कोर्ट ने स्थगित की शीजान खान की जमानत याचिका की सुनवाई, अब 9 जनवरी की मिली तारीख


नई दिल्ली, । तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में वसई कोर्ट ने अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका की सुनवाई को स्थगित कर दी है। अब इस केस में सुनवाई 9 जनवरी को होगी। शीजान के वकील ने कहा कि शीजान निर्दोष है और उसका परिवार और वो पुलिस की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे हैं।

स्थगित हुई शीजान की जमानत याचिका

उन्होंने कहा, “सच्चाई और न्याय की जीत होगी, हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मैं दोहराता हूं कि शीजान मोहम्मद खान निर्दोष हैं और पुलिस की अक्षमता के कारण वह और उनका परिवार झेल रहा है। उन्होंने अरेस्ट करने की पावर का गलत इस्तेमाल किया है।

शीजान किसी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से करता था बातें

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने शीजान और उसकी ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की चैट को रीट्रीव कर लिया था। यह भी पता चला कि शीजान और भी कई लड़कियों से बात करता था। एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया है, ‘जांच के दौरान आरोपी के मोबाइल पर कई अहम चैट मिली हैं, जिसमें खुलासा हुआ है कि आरोपी ने ब्रेकअप के बाद तुनिषा से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। तुनिषा उसे बार-बार मैसेज करती थी, लेकिन आरोपी ने उसका जवाब न देकर टाल दिया।’

परिवार ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

पिछली सुनवाई में शीजान को 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया गया था। 2 जनवरी को, शीजान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जहां उन्होंने किसी भी सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की खबरों को झूठा बताया। शीजान की बहन फलक ने भी सोशल मीडिया पर तुनिषा-शीजान के ब्रेकअप पर डिलेट में बात की। उन्होंने वीडियो में कहा था कि दोनों ने अपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया है और वे फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे।

20 साल की तुनिषा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली गई थी। एक्ट्रेस की मां ने शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा था।