पटना

गया: 18 वर्ष उपर के 5805 युवाओं ने लिया प्रथम डोज


95 मीडियाकर्मियों को दिया गया टीका

गया। कोरोना के अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए इससे बचाव एवं सुरक्षा हेतु राज्य सरकार के निर्देशानुसार सभी मीडिया कर्मियों को फ्रंटटलाइन वर्कर की श्रेणी में रखने का निर्णय लिया गया है। इसी परिप्रेक्ष्य में आज गया जिले के प्रभावती अस्पताल में मीडिया प्रतिनिधियों को कोरोना से सुरक्षा एवं बचाव का टीका देने हेतु विशेष कैंप का आयोजन किया गया है।

इस कैंप में जिले के सभी प्रिंट, इलेक्ट्रसनिक एवं वेब पोर्टल मीडिया प्रतिनिधियों को टीका दिया गया। टीकाकरण में गया जिले के लगभग 65 प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधि एवं लगभग 30 इलेक्ट्रानिक एवं वेब पोर्टल के मीडिया प्रतिनिधियों को कोरोना से सुरक्षा का टीका दिया गया। इस अवसर पर जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी, डीपीएम स्वास्थ्य सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

इधर कल से प्रारंभ 18 वर्ष से उपरके लोगों का टीका करण का भी शुभारंभ जिले के विभिन्न केन्द्रों पर किया गया। आज प्रथम दिन 18 वर्ष वसे उपर के 5805 युवाओं ने प्रथम डोज लिया। सबसे अधिक रेड क्रास केन्द्र पर 200 युवाओं ने टीका लिया। सबसे कम टीकाकरण डुमरिया केन्द्र पर महत 30 लेागों ने टीका लिया। खास कर युवाओं मे आज टीका लेने की होड़ देखी गयी। वे टीका लेने के लिए काफी उत्साहित देखे गये।