Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘गिरफ्तारी के बाद CM केजरीवाल इस्तीफा दें या जेल से…’, दिल्लीवाले दे सकेंगे अपनी राय, AAP ने बताया तरीका


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित घोटाले को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार को घेरने के लिए अपना प्लान बताया है।

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश संयोजक गोपाल राय और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने आज गुरुवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि पार्टी अरविंद केजरीवाल के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाएगी।

1 दिसंबर से 20 दिसंबर तक चलेगा अभियान

आम आदमी पार्टी ने कहा कि आबकारी मामले में अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तरी होती है तो वह जेल से सरकार चलाएं या फिर इस्तीफा दे दें, इस मुद्दे को लेकर हम ‘मैं भी केजरीवाल अभियान’ चलाकर लोगों के बीच जाएंगे और उनकी राय लेंगे। यह अभियान दिल्ली के सभी 2600 पोलिंग स्टेशनों पर एक दिसंबर से 20 दिसंबर तक चलेगा।

गिरफ्तारी के बाद सीएम इस्तीफा दें या नहीं?

इसी कड़ी में सीएम केजरीवाल के समर्थन में 21 से 24 दिसंबर तक सभी 250 वार्डों में जनसंवाद होगा। आप ने कहा कि हम लोगों को बताएंगे कि किस तरह से भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की साजिश कर रही है।

इस दौरान लोगों को शराब घोटाले की सच्चाई बताते हुए उनसे पूछा जाएगा कि गिरफ्तारी के बाद सीएम इस्तीफा दें या नहीं? आप ने कहा कि हम भाजपा के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे। गिरफ्तारी की स्थिति में केजरीवाल सरकार जेल से चलेगी।