News TOP STORIES नयी दिल्ली

 गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, बोले- हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे


असम(Assam) में एक रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। कामरूप में रैली के दौरान शाह ने कहा कि हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे। साथ ही कहा कि हमारा घोषणा पत्र अमल करने के लिए होता है। जबकि कांग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ प्रचार करने के लिए है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली के दौरान कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि अजमल असम की पहचान है। असम की पहचान शंकर देव और माधव देव हैं, वीर सेनापति लाचित बोरफूकन हैं। कांग्रेस चाहे कितनी भी जोर क्यों न लगा ले हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत नरेन्द्र मोदी जी जो 6,000 रुपये भेजते हैं, उसमें असम सरकार 2,000 रुपये और जोड़कर कुल 8,000 रुपये सालाना किसानों को देगी।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम के कामरूप में 2 लाख सरकारी नौकरियां और 8 लाख प्राइवेट नौकरियां देने का वादा किया है। साथ ही कहा कि हम असम में लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ हैं और इसके लिए एक कानून सरकार बनते ही लेकर आएंगे। कामरूप में 8वीं क्लास के बाद सभी बच्चियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी देंगे। कामरूप में भाजपा ने हमेशा से असम के गौरव को बढ़ाने का काम किया।

आगे कहा कि अटल जी की सरकार थी। तब लोकप्रिय गोपीनाथ जी का सम्मान किया और जब नरेंद्र मोदी जी की सरकार आई हमने भूपेन हाजरिका का सम्मान किया। हमारी सरकार हमेशा से ही सम्मान और वादा पूरा करती रही है। कांग्रेस का घोषणा पत्र चुनाव प्रचार के लिए होता है और भाजपा का घोषणा पत्र अमल करने के लिए होता है। हमने तय किया है 8वीं कक्षा के बाद सभी बेटियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली सभी बेटियों को स्कूटी दी जाएगी।पीएम किसान सम्मान निधि के तहत नरेन्द्र मोदी जी जो 6,000 रुपये भेजते हैं, उसमें असम सरकार 2,000 रुपये और जोड़कर कुल 8,000 रुपये सालाना किसानों को देगी।