पटना

गोपालगंज: अंतरराज्यीय गिरोह के 11 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


गोपालगंज। पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि थावे थाना क्षेत्र के गवांधरी लछवार मोड़ पर गोपालगंज और थावे थाना की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए अपराध की योजना बना रहे 11 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से अधिकांश अपराधी पूर्वी चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इन 11 अपराधियों के पास से पुलिस को तीन अग्नियास्त्र तथा जिंदा कारतूस मिला है और चार चोरी कि मोटरसाइकिल भी पुलिस को मिली है।

इन अपराधियों पर कई बड़ी घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ करने के बाद इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है। और, इनका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। इन्होंने कई बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की बात भी कबूल की है। इनके द्वारा उत्तर प्रदेश और बिहार के कई क्षेत्रों में लूट कांड को अंजाम दिया गया है। यह सभी अपराधी गिरफ्तारी के दिन किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ईकट्ठा हुए थे तभी सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों में अतुल कुमार पाठक पूर्वी चंपारण का रहने वाला है, तो अभिषेक तिवारी गोरखपुर का निवासी है।वही अमरेंद्र कुमार यादव और संदीप सिंह बरौली के रहने वाले है।तथा अरविंद कुमार साहनी पूर्वी चंपारण का है तो कृष्णा पटेल कुशीनगर का निवासी है मनजीत सिंह खानपुर अजमल थावे का निवासी है। और मनु कुमार राय धतीवना थावे का रहने वाला है ऋषभ मिश्रा उर्फ हंटर पूर्वी चंपारण का रहने वाला है। सचिन ठाकुर उर्फ यशवंत तथा सत्यम कुमार उर्फ राइडर भी पूर्वी चंपारण के रहने वाले हैं।

यह सभी अपराधी एक दूसरे के साथ सिंडिकेट बनाकर अपराध की घटना को अंजाम दे रहे थे और इस बार भी यह लोग योजनाबद्ध तरीके से किसी बड़ी कांड को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे तभी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इन सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया इनकी गिरफ्तारी से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और लूट कांड की घटनाओं में पुलिस को कई अहम सुराग मिलने की संभावना है।