Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गोवा के बीच पर नाबालिगों से रेपः CM प्रमोद सावंत ने विवाद बढ़ने पर अपने बयान दी सफाई,


  1. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत जिन्होंने दो लड़कियों के सामूहिक बलात्कार के बारे में अपनी टिप्पणी की उन्होंने उस पर सफाई पेश की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि एक जिम्मेदार सरकार के प्रमुख और एक 14 वर्षीय बेटी के पिता होने नाते मैं इस घटना से दुखी और परेशान हूं। इस घटना का दर्द जाहिर नहीं किया जा सकता है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी भी कानून के तहत सुरक्षा देने से इनकार नहीं किया है। गोवा पुलिस एक जिम्मेदार बल है। पुलिस के द्वारा आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोवा के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जब मैं नाबालिग बच्चों की साझा जिम्मेदारी के बारे में बोलता हूं तो यह चिंता, परवाह और अपने नागरिकों और बच्चों के लिए प्यार के कारण बोलता हूं। हम सभी बच्चों को बहुत प्यार करती है। प्रमोद सावंत ने यह भी कहा कि राज्य का मुख्यमंत्री होने के नाते मुझे सभी के बच्चों की चिंता है।

सुरक्षा से संबंधित मामलों में किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता है। सीएम ने कहा कि गलतफहमी के लिए कोई जगह मत रखिए। चलिए, एकजुट रहें। एक-दूसरे पर विश्वास करें। आइए, हम एक गोवा के रूप में एकजुट रहे ताकि अपनी ताकत से हम ऐसी बुराइयों को खत्म कर सकें।