News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

घर लाया गया दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर, शाम 5 बजे होगा अंतिम संस्कार


  • अलविदा दिलीप कुमार। दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सबकुछ छोड़कर दिवंगत एक्टर के घर पहुंच गए हैं। धर्मेंद्र दिलीप कुमार को अपना बड़ा भाई मानते थें। साथ ही उनका स्वास्थ्य बिगड़ने पर भी चिंता जाहिर करते देखे गए थे।

दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर का दर्शन करने के लिए एक्ट्रेस शबाना आजमी उनके बंगले पर आ पहुंची हैं। जिसके वीडियो को विरल भयानी ने अपने पोस्ट किया है।

दिलीप कुमार के शव को देखने के लिए उनके बंगले के बाहर फैंस और करीबियों का जमावड़ा लग गया है। एक्टर के आखिरी दर्शन के लिए लोगों की लंबी लाइन नजर आ रही है। (Credit-Manav Mangalani)

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार की डेड बॉडी को उनके पाली हिल स्थित बंगले पर लाया गया है। बस के अंदर की झलकियों को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में वेटरन एक्टर के शव के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो (Sayra Bano) भी नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ‘दिलीप कुमार’ के निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत देश में भी शोक का माहौल है। एक्टर (eteran Bollywood actor Dilip Kumar passes away at 98) ने 98 साल की उम्र में मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में आज सुबह 7.30 बजे अंतिम सांस ली। वहीं, अब दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को उनके पाली हिल स्थित बंगले ले आया गया है। घर में कुछ करीबी मौजूद हैं। दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार करीब 5 बजे मुंबई के सांताक्रुज स्थित कब्रिस्तान में किया जाएगा।