Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ः टीएस सिंहदेव के करीबी नेता के खिलाफ FIR दर्ज होने पर समर्थकों ने कोतवाली में जमकर किया हंगामा


  • बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार को कोतवाली में बड़ा हंगामा हो गया। सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस थाने में एकत्रित हो गए और युवा नेता पंकज सिंह के खिलाफ दर्ज मामले का विरोध करने लगे। इस थाने में बीते मंगलवार की रात को पंकज सिंह के विरुद्ध छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान के टेक्नीशियन ने थप्पड़ मारने की शिकायत की थी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। करीब तीन घंटे तक चले हंगामे के बाद कांग्रेसी वापस लौट गए। बता दें कि पंकज सिंह प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबियों में शामिल हैं। टेक्नीसिय़न तुलाराम तांडे ने मंगलवार को पंकज सिंह के खिलाफ कोतवाली में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में तुलाराम तांडे ने बताया था कि मसानगंज इलाके के एक मरीज सिर में चोट के चलते सिम्स में भर्ती था। उसका एमआरआई होना था। मरीज के परिजन इसके लिए जल्दी कर रहे थे मैंने इंतजार करने को कहा थो उन्होंने पंकज सिंह को बुला लिया। पंकज ने आते ही उससे गाली-गलौज की और बाह ले जाकर थप्पड़ मार दिया। सिम्स में हुई इस घटना के बाद दूसरे टेक्नीशियन ने काम करना बंद कर दिया और सुरक्षा की मांग की। उन्होंने दुर्व्यवहार करने वाले नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की।

इसके बाद पुलिस ने पंकज सिंह के मामला दर्ज कर लिया। रात में हुई इस एफआईआर की जानकारी मिलते ही युवा नेता, समर्थक थाने पहुंच गए। फिर इन लोगों ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। दोपहर को शहर विधायक शैलेष पांडेय के साथ पंकज सिंह भी कोतवाली पहुंचे और कहा कि बिना जांच किये एकतरफा मामला दर्ज किया गया है। वे गिरफ्तारी देने आए हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे।