Latest News खेल नयी दिल्ली

छत्रसाल में राशन देने वाले दुकानदार का सुशील कुमार पर आरोप,


  • भारत के स्टार रेसलर सुशील कुमार (Sushil Kumar) को लेकर अब धीरे-धीरे कई खुलासे हो रहे हैं. सागर धनखड़ मर्डर केस में अब तक जो गवाहों ने बयान दिया है उससे सुशील कुमार (Sushil Kumar) की गुंडे की छवि बनती दिखाई दे रही है. सागर धनखड़ मर्डर केस के बाद अब एक और पुराना केस सामने आया है. छत्रसाल स्टेडियम को 18 साल से राशन दे रहे दुकानदार सतीश गोयल (Satish Goyal) ने भी आरोप लगाया है कि सुशील कुमार (Sushil Kumar) से राशन के पैसे मांगने पर उन्हें पीटा गया था.

सतीश गोयल ने इंडिया टुडे को बताया कि वह 18 साल से छत्रसाल स्टेडियम को राशन देते थे. स्टेडियम के साथ उनका रिश्ता तब शुरू हुआ जब सतपाल सिंह इसके मुख्य कोच थे. कोरोना के बीच उन्होंने लगभग चार लाख रुपए का राशन स्टेडियम को दिया था और जब उन्होंने अपना यह पैसे मांगे तो वह सुशील कुमार के गुस्से का शिकार हुए. सतीश गोयल ने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज की लेकिन कोई फायदा नही हुआ.

सुशील के पैरों में गिरकर मांगी थी मदद

सतीश ने आगे बताया, ‘एक अशोक नाम के शख्स ने मुझे बुलाया और राशन के सारे बिल लिए. अगले दिन उन्होंने मुझे सुशील कुमार के सामने पेश होने को कहा. मैं सुशील कुमार के पैरों में पड़ गया और उनसे अपने पैसे मांगे. मैंने उनसे कहा कि अगर पैसा नहीं मिला तो मैं मर जाऊंगा. इसके बाद सुशील ने मुझे कहा कि जाओ मर जाओ. मुझे इसके बाद जमकर पीटा गया.’