पटना

जहानाबाद: दिनदहाड़े अपराधियों ने बंधक बनाकर 6 लाख के गहने लूटे


जहानाबा। सोमवार को शहर में दिनदहाड़े एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया। यह वारदात जहानाबाद शहर के नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुस्तकालय के समीप हुई है जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी अनिल कुमार और आभूषण खरीदने आई महिलाओं से करीब छह लाख रुपये का आभूषण लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की इस घटना से सनसनी फैल गई है।

व्यवसायी अनिल कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के कारण आभूषण की दुकानें बंद हैं। वह अपनी पुरानी ग्राहक के घर में शादी को लेकर जेवर बनाने का ऑर्डर लिया था। उन्हीं जेवरात को लेने के लिए महिलाएं आईं थीं। व्यवसायी दोनों महिलाओं को अपने घर पर आभूषण दिखा रहा था। इसी दौरान दो नकाबपोश हथियारबंद अपराधी घर में घुस गए और सभी लोगों को बंधक बनाकर झोले में रखे आभूषण और दोनों महिलाओं के पहने हुए सोने की चेन आदि लेकर फरार हो गए।

लूट की खबर मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि लॉकडाउन में जेवर की डिलीवरी कैसे हो रही थी और घर पर डिलीवरी की जानकारी अपराधियों को कैसे लगी इसकी जांच की जाएगी। आसपास के सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला जा रहा है।