पटना

जाले: विधुत स्पर्शाघात से हुई आठ वर्षीय बच्ची की मौत को लेकर यूडी केस दर्ज


जाले (दरभंगा)(आससे)। उच्च माध्यमिक विद्यालय जाले के वर्ग कक्षा एक के अंदर गेट के समीप बिजली के नँगा तार के सम्पर्क में आने से बीते शुक्रवार को हुई बच्ची की मौत को लेकर थाना क्षेत्र के जाले पश्चिमी वार्ड 11 निवासी सुधा देवी, पति भरत झा के आवेदन पर जाले थाना में यूडी कांड सं.02/21 दर्ज किया गया है, मामले की जांच एएसआई उमेश कुमार सिंह कर रहे है।

अपने दिए आवेदन में मृतिका की माँ सुधा देवी ने बताई है कि इनकी आठ वर्षीय पुत्री चंचला कुमारी अपने विद्यालय में बीते शुक्रवार को दिन के 10 बजे सुबह में जब वह क्लास रूम में प्रवेश कर रही थी, कि ठीक रूम के गेट पर नंगा बिजली का तार, जिसमे विधुत प्रवाहित हो रहा था, उसके चपेट में आ गई एवम मौके पर उसकी मौत हो गई।

अंचलाधिकारी ने सौंपा चार लाख रुपये का चेक:

प्रखण्ड के उच्च माध्यमिक विद्यालय जाले पश्चिमी में बीते शुक्रवार को वर्ग एक की आठ वर्षीय छात्रा चंचला कुमारी के विधुत स्पर्शाघात से हुई मौत के पश्चात जिलाधिकारी दरभंगा व एसडीओ सदर दरभंगा के द्वारा पीड़िता के परिवार को चार लाख रुपये अनुग्रह भुगतान हेतु निदेश दिया गया एवम इस आलोक में अंचलाधिकारी जाले अनिल कुमार मिश्र ने प्रखण्ड मुख्यालय कक्ष में जाले पश्चिमी के मुखियापति एवम अन्य जनप्रतिनिधियों के समक्ष मृतिका की माँ सुधा देवी को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष से चार लाख रुपये का चेक प्रदान किया।