Latest News झारखंड रांची

झारखंड: रमना सीओ का कोरोना से निधन, खूंटी जेल में 21 कैदी मिले COVID-19 पॉजिटिव


देश भर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. जहां एक तरफ इस महामारी से मरने वालों की तादाद बढ़ रही है वहीं रमना सीओ संजीव कुमार भारती का शुक्रवार को निधन हो गया. संजीव कुमार भारती पिछले 10 दिनों से कोरोना से संक्रमित थे. शुक्रवार सुबह उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने पर सदर अस्पताल गढ़वा से रांची रिम्स में रेफर किया गया था, लेकिन रिम्स पहुंचने से पहले महज 100 मीटर की दूरी पर ही उनका निधन हो गया.

सीओ संजीव कुमार भारती पिछले 10 दिनों से कोरोना संक्रमित थे. गुरुवार को सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हें सदर अस्पताल गढ़वा में कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था. शुक्रवार की सुबह में ऑक्सीजन लेवल कम होने पर चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिये रिम्स रांची रेफर कर दिया था. रांची पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया. सीओ के निधन की खबर रमना में मिलने पर शोक की लहर दौड़ गई. प्रशासनिक अधिकारियों और रमनावासियों ने सीओ के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

खूंटी उपकारागार के 21 कैदी कोरोना पॉजिटिव

वहीं झारखंड में सचिवालय, मंत्रालय, स्कूल, कॉलेज, XLRI, IIT जैसे संस्थानों में कहर के बाद अब कोरोना ने राज्य के जेलों में भी दस्तक देना शुरू कर दिया है. इस बार कोरोना का विस्फोट खूंटी के उपकारागार में हुआ है. खूंटी उपकारागार के 21 कैदी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इतनी बड़ी संख्या में कैदियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से जेल प्रशासन सकते में आ गया है.